Breaking News

दिशा सालियान के निधन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पोल खोलने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? करीबी दोस्त से कहा था 'वो लोग जिया खान की तरह....'



दिशा सालियान के निधन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पोल खोलने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? करीबी दोस्त से कहा था 'वो लोग जिया खान की तरह....'


बिहार पुलिस जबसे सुशांत सिंह राजपूत मामले में छानबीन कर रही हैं, तबसे आए दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें (सुशांत) दिशा सालियान की मौत से जुड़ा सबसे बड़ा सच पता था। दोस्त ने बताया है कि दिशा सालियान के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी परेशान थे और उन्होंने कहा था कि उनके घर में काम करने वाले हेल्पर को भी इस बात की भनक लग चुकी है और वो अब अपने आसपास के लोगों पर जरा भी विश्वास नहीं कर सकते हैं।



Sushant Singh Rajput के दोस्त ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने इस दौरान जिया खान का भी जिक्र किया था। सुशांत का कहना था कि जिस तरह से जिया खान के साथ सब कुछ हुआ था, वो लोग दिशा सालियान के साथ भी वैसा करना चाहते थे और वो इस बार ऐसा नहीं होने देंगे। सुशांत ने अपने दोस्त से इस बात का भी जिक्र किया था कि वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया में सभी गुनहगारों का नाम सामने लाएंगे। 

9 जून को हुई थी दोस्त से बात
सुशांत ने किसी कोर्स के सिलसिले में अपने इस दोस्त संपर्क किया था। जब इस दोस्त ने 8 जून को सुशांत को फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया था और वाट्सएप पर ही मैसेज कर दिया था। अगले दिन यानि कि 9जून को सुशांत और इस दोस्त के बीच लगभग 20-22 मिनट तक बात हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने इस दौरान इस बात का जिक्र किया था कि वो दिशा सालियान के केस को लेकर काफी चिंतित हैं।






अंकिता लोखंडे को लेकर दोस्त ने कही ये बात
सुशांत के दोस्त ने अंकिता लोखंडे के बारे में भी बात की है। उनका कहना है कि सुशांत जब भी उनसे अंकिता की बात करते थे वो काफी खुश नजर आते थे लेकिन रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से वो पहले जैसे खुलकर बात नहीं कर पाते थे। सुशांत हमेशा कहते थे कि रिया हमेशा महेश भट्ट के संपर्क में रहती है। 


No comments