Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के एक्स-ड्राईवर ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप



सुशांत सिंह राजपूत के एक्स-ड्राईवर ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप


सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभिनेता के निधन के दिन से सवालों के घेरे में हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने कुछ दिनों पहले ही चोरी, ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाते हुए रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद बिहार पुलिस ने मुंबई जाकर इस मामले की जांच शुरू की थी। तब से दिवंगत अभिनेता के कई सहयोगी रिया पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाने के लिए आगे आ रहे हैं। टाइम्स नाउ ने हाल ही में सुशांत के पूर्व ड्राइवर धीरेन के साथ संपर्क किया, जिसने रिया द्वारा बर्खास्त करने का भी आरोप लगाया हैं और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री को लेकर कई गंभीर खुलासे किए हैं। 



टाइम्स नाउ के मुताबिक धीरेन ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता को कंट्रोल किया था। उन्होंने आगे यह भी कहा कि जब सुशांत अस्वस्थ रहते थे और सोते रहते थे, तब भी रिया चक्रवर्ती ने अक्सर उनके घर पर पार्टी की। उन्होंने कहा कि रिया ने सुशांत के पुराने स्टाफ के सदस्यों को बर्खास्त करना शुरू कर दिया था और अपनी पसंद के लोगों को काम पर रखा था।

धीरेन ने यह भी बताया कि कैसे एक बार सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका, रिया और उनके भाई शौविक के लिए पार्टी करने गई थीं। हालांकि, घर वापस आने के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हुई। धीरेन के अनुसार इस बात की संभावना थी कि उनका झगड़ा हुआ हो। लड़ाई के बारे में मुझे यकीन नहीं है लेकिन लोग मुझे बताते हैं कि रिया ने लड़ाई के दौरान सुशांत को उकसाया था।






कुछ दिनों पहले सुशांत के बॉडीगार्ड ने रिपब्लिक टीवी के साथ बातचीत में रिया चक्रवर्ती पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि 'जलेबी' एक्ट्रेस सोते समय सुशांत के घर पर पार्टी करती थी। इस बीच सुशांत की मौत की जांच मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनवाई की। यह घोषणा की जाएगी कि मामला सीबीआई के पास जाएगा या नहीं। 


No comments