Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह हर बार अपनी बात को सामने रख रहे हैं। हाल ही में विकास सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर गंभीर आरोप लगाए है और कहा है कि वो लगातार रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है। एएनआई के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में विकास सिंह के बयान को शेयर किया है। एएनआई ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'सिद्धार्थ पिठानी काफी संदिग्ध है। वो काफी समझदार क्रिमिनल है। जब तक एफआईआर नहीं हुई थी तो वो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से लगातार बात कर रहा था और उनकी मदद भी कर रहा था। जैसे ही एफआईआर हुई है वो रिया चक्रवर्ती की मदद करने लगा।



विकास सिंह ने ये भी कहा है कि कस्टडी में लेने के बाद सिद्धार्थ पिठानी कई राज खोल सकता है। विकास सिंह का कहना है कि, 'जिस तरह से एफआईआर दर्ज होने के बाद वो व्यवहार कर रहा है और जिस तरह से वो रिया को ईमेल लिख रहा है, वो काफी संदिग्ध है। कस्टोडिल इंटेरोगेशन के बाद ही सच सामने आएगा।'




कोर्ट में वकील ने दागे मुंबई पुलिस के खिलाफ सवाल
बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट में रिया द्वारा डाली गई याचिका की सुनवाई थी और इस दौरान विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर भी कई सवाल दागे थे। विकास सिंह का कहना था कि आखिर बिना किसी आधार के मुंबई पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों का बयान कैसे ले लिया?



किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटने वाले हैं सुशांत के फैंस
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीना पूरा होने वाला है और उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि जब तक सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिलेगा तब तक वो शांत नहीं बैठेंगे। 


No comments