Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के पुराने बॉडीगार्ड ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए 5 गंभीर आरोप



सुशांत सिंह राजपूत के पुराने बॉडीगार्ड ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए 5 गंभीर आरोप


सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में बिहार पुलिस जितनी गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है, उतने ही राज खुलते जा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। वहीं अब रिपब्लिक टीवी को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत के पुराने बॉडीगार्ड ने कई चौंकाने वाली बातें कही हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बॉडीगार्ड ने एक के बाद एक रिया चक्रवर्ती के बारे में कई ऐसी बातें कही हैं कि जिसे सुनकर कोई भी दंग हो जाएगा। 



खूब खर्चे कर रही थी रिया चक्रवर्ती
बॉडीगार्ड ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत काफी सादगी से भरे इंसान थे और कभी भी अपने घर पर मंहगी पार्टियां नहीं करते थे। बॉडीगार्ड ने इंटरव्यू में ये भी कहा है कि सुशांत के घर पर रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार पार्टी किया करता था। सारा खर्च सुशांत सिंह राजपूत ही उठाते थे। साथ ही उनका ये भी कहना है कि रिया का भाई शोविक भी पार्टी के लिए अपने दोस्तों को सुशांत के घर पर ही बुलाता था।

यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद बीमार रहने लगे थे सुशांत
बॉडीगार्ड ने बताया है कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत को अच्छा फील नहीं हो रहा था। ऐसा लगता था कि वो पूरा दिन सोते रहते थे और कई बार वो बेडरुम में बेहोशी की हालत में भी मिलते थे। ऐसा तभी से शुरु हुआ था जब वो यूरोप ट्रिप से वापस लौटे थे।



दवाइयों के बारे में किया बड़ा खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत के पुराने बॉडीगार्ड ने उनकी दवाइयों को लेकर भी कई चौंकाने वाली बातें कही हैं और बताया है कि कई बार उन्हें भी दवाइयां लाने के लिए भेजा जाता था। कई दफा मेडिकल स्टोर का स्टाफ उनसे दवाइयों के पर्चे की भी मांग करते थे क्योंकि वो दवाइयां काफी हाई डोज की थी। वहीं बीते दिनों सुशांत के ट्रेनर ने भी कुछ ऐसा ही कहा था कि कई दवाइयां के खाने से ही उनकी हेल्थ पर गहरा असर पड़ रहा था। 

बदल दिया गया था पूरा स्टाफ
बॉडीगार्ड ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने सुशांत का पूरा स्टाफ ही बदलवा दिया था। सीए से लेकर घर के नौकर तक हर किसी को बदल दिया गया था। सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड को इसी साल फरवरी में निकाल दिया गया था।



मनी कार्ड की तरह हुआ है सुशांत का इस्तेमाल
सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने ये भी बताया है कि उनका लाइफस्टाइल काफी साधारण था और वो बाहर से बहुत कम सामान ही मंगवाते थे। बॉडीगार्ड ने इस ओर भी इशारा किया है कि रिया और उनका परिवार खूब खर्चा कर रहा था।


No comments