Breaking News

तापसी पन्नू ने हथियाई विजय सेतुपति की ये फिल्म, इस दिन से होगी शूटिंग शुरू





फिल्म स्टार तापसी पन्नू अपनी फिल्मों की च्वाइस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। बीते दिनों खबरें थी कि अदाकारा जल्दी ही एक बड़ी तमिल फिल्म साइन करने वाली है। रिपोर्ट्स थीं कि तापसी पन्नू जल्दी ही तमिल स्टार विजय सेतुपति की फिल्म में नजर आने वाली है। अब इन खबरों पर खुद तापसी पन्नू का जवाब सामने आ गया है। तापसी पन्नू ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है।

Also Read - Kangana Ranaut की UpComing Movie 'Tejas' दिसंबर में आएगी



तापसी पन्नू ने कहा है, ‘हां ये एक तमिल कॉमेडी फिल्म है जिसे मैं विजय के साथ करने वाली हूं। मैंने एक साल पहले ही फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़कर हरी झंडी दे दी थी। इस फिल्म के निर्देशक चाहते थे कि मैं ही इस फिल्म को करूं। हम इस फिल्म के लिए डेट्स को लेकर माथापच्ची कर रहे थे। जैसे ही सारी बातें तय हुई मैंने इस फिल्म को करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

Also Read - ओरिजनल सोढ़ी को रिप्लेस करते ही 'दिल तो पागल है' स्टार बलविंदर सिंह सूरी ने दिखाए तेवर, बोले 'तुलना से डर नहीं...'

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक तापसी पन्नू ने बताया है कि ये फिल्म सितंबर में शुरू होने वाली है। तापसी पन्नू ने कहा है, ‘मैं करीब 28 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी कर लूंगी। इसे पूरी तरह से सुरक्षित माहौल में फिल्माया जाएगा।’ बता दें कि तापसी पन्नू और विजय सेतुपति की ये फिल्म निर्देशक सुंदराजन के बेटे दीपक सुंदराजन डायरेक्टर करन वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जयपुर में होनी है। बता दें कि तापसी पन्नू हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करती है।



Also Read - SSR की दोस्त स्मिता पारिख ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किया दावा, कहा सुशांत की हत्या.....

बीती दफा अदाकारा साउथ फिल्म गेमओवर में नजर आई थी। इस फिल्म को तापसी पन्नू की लोकप्रियता को देखते हुए हिंदी वर्जन में भी रिलीज किया गया था। हालांकि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म खास नहीं चली थी। जबकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ये फिल्म तारीफें वसूलने में कामयाब रही थी। बता दें कि अदाकार तापसी पन्नू के हाथ रश्मि रॉकेट और हसीन दिलरुबा जैसी फिल्में भी है। 


No comments