Breaking News

Kajol ने पहली मुलाकात में ही उड़ा दी थी करण जौहर की धज्जियां, भरी महफिल में उड़ाया था मजाक



Kajol ने पहली मुलाकात में ही उड़ा दी थी करण जौहर की धज्जियां, भरी महफिल में उड़ाया था मजाक


बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की ब्यूटीफुल बीवी काजोल आज अपना 46वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर काजोल को उनके चाहने वाले जमकर बर्थडे विशेज भेज रहे हैं। काजोल भले ही अब इक्का-दुक्का फिल्मों में नजर आती हों लेकिन उनकी फैन-फॉलोइंग अभी भी बरकरार है। काजोल के बिंदास अंदाज के करोड़ों लोग दीवाने हैं। काजोल के पति अजय देवगन जहां इंट्रोवर्ट हैं और बेहद कम बोलना पसंद करते हैं तो वहीं, वो खुद बेबाक हैं। अपनी राय खुलकर सामने रखती हैं और अपनी बात रखने में हिचकिचाती नहीं है।



इतना ही नहीं, काजोल यारों की यार हैं। उनकी शाहरुख खान, करण जौहर, फराह खान और सलमान खान समेत फिल्म इंडस्ट्री में कई पक्के दोस्त हैं। काजोल और करण जौहर की पहली मुलाकात का किस्सा भी बेहद मजेदार हैं। काजोल और करण जौहर एक दूसरे से पहली बार एक डिस्कोथेक में मिले थे। यहां पर पहली मुलाकात में करण जौहर को देखते ही काजोल ने ऐसा रिएक्शन दिया था की फिल्मकार बुरी तरह झेंप गए थे। लेकिन इसके बाद ये दोनों पक्के दोस्त बन गए।

दरअसल, इस पार्टी में जहां लोग कैजुएल (पार्टी वाली) ड्रेसेस में सजधज कर पहुंचे हुए थे तो वहीं, करण जौहर इस पार्टी में तीन-पीस का सूट पहनकर पहुंचे थे। ऐसे में जैसे ही काजोल ने करण जौहर को देखा तो वो उन्हें हाय-हैलो कहने के बजाए उनके मुंह पर ठहाके मारकर हंसने लगी थी।



इस बात का खुलासा खुद अदाकारा ने इंडिया टीवी को दिए एक पुराने इंटरव्यू में किया था। काजोल ने बताया कि उन्होंने इसके बाद करण जौहर से कहा था कि वो बेहद फनी लग रहे हैं। काजोल का ये रिएक्शन करण जौहर कभी नहीं भूल पाए। हालांकि करण जौहर को काजोल का बेबाक अंदाज पसंद आया और दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए। इसके बाद करण जौहर ने काजोल के साथ कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी कई हिट फिल्में दी।


No comments