Breaking News

Breaking News Showik Chakraborty को NCB ने किया गिरफ्तार



Breaking News Showik Chakraborty को NCB ने किया गिरफ्तार


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले में कुछ दिनों पहले ही ड्रग एंगल सामने आया था, जिसकी जांच इन दिनों नारकोटिक्स ब्यूरो के द्वारा की जा रही है। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। शौविक चक्रवर्ती ने कुछ दिनों पहले पूछताछ के दौरान बताया था कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं खरीदा है लेकिन अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने यह कबूल कर लिया है कि उसने अपनी बहन के लिए ड्रग्स खरीदा था।



टाइम्स नाउ ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी है कि शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान ड्रग्स खरीदने की बात कबूल ली है। शौविक ने यह स्वीकार कर लिया है कि उसने अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स खरीदा था।



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस  में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शोबिक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए है. बता दें कि एनसीबी एक टीम शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी लेने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शौविक को गिरफ्तार कर लिया गया. 



No comments