Breaking News

कार एक्सीडेंट में हुई दिशा सालियान के दोस्त स्टीव पिंटो की मौत, इशारों-इशारों में लिया था इन 4 लोगों का नाम





सुशांत सिंह राजपूत निधन केस के मामले में कई तरह के एंगल निकलकर सामने आए है। जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस से जुड़े ड्रग एंगल को जांच रही है वहीं ईडी मनी लॉन्ड्रिंग एंगल को देख रही है। इस बीच बीते दिनों ऐसी भी खबर सामने आई है कि अब सीबीआई सुशांत के साथ-साथ दिशा सालियान की मौत की गुत्थी भी सुलझाने की कोशिश कर रही है। दिशा सालियान केस में अब चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। सुनने में आ रहा है कि दिशा सालियान के खास दोस्त स्टीव पिंटो की कार एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है।



स्टीव पिंटो दिशा सालियान (Disha Salian) के करीबी दोस्त थे और वो दिशा के निधन की खबर सुनने के बाद से काफी टूट भी गए थे। दिशा सालियान के निधन के बाद स्टीव पिंटो ने सोशल मीडिया पर इशारों-इशारों में काफी कुछ कहने की कोशिश भी की थी। स्टीव पिंटो के सोशल मीडिया पोस्ट को खंगालने पर पता चला है कि वो अपनी बात खुलकर कहने के बजाय हैशटैग के जरिए कहने की कोशिश करते थे। स्टीव पिंटो ने हैशटैग के माध्यम से कोलकाता, मिस्ट्री, प्रॉस्टीट्यूशन और ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करने की कोशिश की थी। 

इशारों-इशारों में स्टीव पिंटो ने सूरज पंचोली, महेश भट्ट, करण नार्वेकर और सलमान खान का नाम लिया था। स्टीव पिंटो के निधन की खबर सुनकर फैंस काफी निराश है और कई लोगों ने शक जताया है कि स्टीव पिंटो को किसी ने जान से मारा है।








नीचे देखें स्टीव पिंटो द्वारा शेयर की गई पोस्ट...












15 जुलाई को हुई थी मौत?
सामने आ रही जानकारी के मुताबिक स्टीव पिंटो की मौत बीते जुलाई महीने में ही हो गई थी। कई दिनों से लोग स्टीव पिंटो को लेकर आशंका जता रहे थे क्योंकि वो सोशल मीडिया पर पिछले एक महीने से एक्टिव नहीं थे। फिलहाल तो देखना होगा कि सीबीआई को दिशा सालियान निधन केस से जुड़ी क्या-क्या जानकारियां मिलती है। 


No comments