Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ढाई महीने बाद उठा सबसे बड़े राज से पर्दा, चौंक रहे हैं फैंस





सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लोग उनकी जिंदगी से जुड़े हर एक पहलू को जानने की कोशिश कर रहे हैं। आज से लगभग ढाई महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आई थी और तबसे लेकर आज तक 'काय पो छे' स्टार को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अब ऐसी चीज पता चली है, जिसके बारे में लोग जानते ही नहीं थे। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने एक यूट्यूब चैनल बनाया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई लोगों को इस बारे में पता चला है और सभी इस बात को जानकर अचम्भे में है कि आखिर वो अपने यूट्यूब चैनल को बाकी स्टार्स की तरह प्रमोट क्यों नहीं करते थे।



सुशांत सिंह राजपूत ने अपने यूट्यूब चैनल पर 3 से 4 वीडियो ही शेयर किए थे और इस चैनल को उन्होंने 5 साल पहले क्रिएट किया था। इस चैनल पर सुशांत ने अपने वर्कआउट के वीडियोज शेयर किए है। सुशांत सिंह राजपूत के इस यूट्यूब चैनल पर कुल 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स थे। 

नीचे देखें सुशांत सिंह राजपूत के वीडियोज...









सुशांत के परिवार की ओर से आया है ये बयान
बीते बुद्धवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मीडिया के सामने सारी बातें रखी थी। इस दौरान विकास सिंह ने बताया है कि कोई भी निर्माता या निर्देशक सुशांत की जिंदगी पर फिल्म नहीं बनाएगा और ना ही उन पर कोई किताब लिखी जाएगी। अगर ऐसा होता है तो उनका परिवार लीगल एक्शन भी ले सकता है। वहीं उनके परिवार का ये भी कहना है कि अगर कोई मीडिया हाउस उनके बारे में गलत जानकारी देगा तो भी वो लीगल एक्शन ले सकते हैं। 






श्रुति मोदी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
वहीं सीबीआई के सामने श्रु्ति मोदी ने कई चौंकाने वाले खुलासे कर दिए हैं। श्रुति मोदी ने सीबीआई के ऑफिसर्स के सामने रो-रोकर सारी बात उगल दी है। श्रुति मोदी ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें फरवरी के आसपास पता चल गया था कि सुशांत के घर में ड्रग्स के पैकेट मंगाए जा रहे है और उसी के कुछ दिन बाद उन्होंने वहां काम करना बंद कर दिया था।


No comments