Breaking News

शिवसेना नेता ने कंगना रनौत को दी 'मुंह तोड़ने' की धमकी तो महिला आयोग ने उठाई गिरफ्तारी की मांग





बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने 3 सितम्बर के दिन एक ट्वीट करके कहा था कि उन्हें शिवसेना नेता संजय राउत की तरफ से धमकी मिल रही है कि वो मुंबई लौटकर न आएं। इस ट्वीट में कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से भी कर डाली थी। अदाकारा कंगना रनौत का यह अंदाज महाराष्ट्र के लोगों के गले नहीं उतर रहा है और वो लगातार उनकी आलोचना कर रहे हैं।



इस दौरान शिवसेना भी लगातार कंगना रनौत पर निशाना साध रही है और उन्हें लौटकर मुंबई न आने की सलाह दे रही है। शिवसेना के नेता अदाकारा कंगना रनौत के बयान से काफी नाराज हैं और वो लगातार पलटवार कर अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत को मुंह तोड़ने की धमकी दी है। शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कहा है कि, 'कंगना रनौत को मुंबई में रहने का कोई हक नहीं है। हम लोग उसे मुंबई में नहीं घुसने देंगे।



शिवसेना बनाम कंगना रनौत मामले में अब महिला आयोग की भी एंट्री हो गई है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक की गिरफ्तारी की मांग उठाई है। रेखा शर्मा ने एएनआई से बात करते हुए कहा है कि, 'कंगना के किसी भी ट्वीट से ऐसा नहीं लग रहा है कि वो देशद्रोही हैं या फिर उन्होंने किसी व्यक्ति को धमकी दी है। शिवसेना की तरफ से जो बातें की जा रही हैं, उससे उनकी विचारधारा सामने आती है कि वो महिलाओं की आजादी के बारे में क्या सोचते हैं। वो महिलाओं की आजादी को सहन नहीं कर सकते हैं।'

रेखा शर्मा ने ट्वीट करके भी प्रताप सरनाईक की गिरफ्तारी की मांग उठाई है। ट्वीट के अनुसार, 'एएनआई के मुताबिक शिवसेना एमएलए प्रताप सरनाईक ने कंगना रनौत को धमकी दी है। उन्हें मुंबई पुलिस के द्वारा तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

No comments