Breaking News

आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाएंगे



आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाएंगे


सैफ अली खान बॉलीवुड के बेहतरीन और टैलेंटेड कलाकारों में से एक हैं। इस बात का अंदाजा आप उनकी इस साल रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' और 'जवानी जानेमन' से लगा सकते हैं। फिल्म 'तान्हाजी' में उदयभान राठौड़ का सैफ अली खान ने बड़ी ही शिद्दत के साथ निभाया था और उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस फिल्म की अपार सफलता को देखने हुए ओम राउत ने अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए प्रभास को अपोजिट सैफ अली खान को चुना है। 



प्रभास ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर उनकी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' में अभिनेता की घोषणा की कि उनकी फिल्म में 'दुनिया के सबसे बुद्धिमान दानव' लंकेश का किरदार सैफ अली खान निभाएंगे। निर्माताओं को सैफ अली खान को प्रभास के अपोजिट का फैसल एकदम सही लगा है। एक नए पोस्टर में निर्देशक ओम राउत और उनकी टीम ने खुलासा किया कि 'सबसे बुद्धिमान दानव' सैफ अली खान को लंकेश के रूप में देखा जाएगा। सैफ अली खान और प्रभास जल्द ही एक महाकाव्य नाटक में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। प्रभास और ओम राउत ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर को साझा किया और लिखा, '7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद थे!



प्रभास और ओम राउत के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, 'मैं फिर से ओमी दादा के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। उनके पास वास्तव में एक भव्य दृष्टि और तकनीकी ज्ञान है। 'तन्हाजी' की शूटिंग के दौरान उन्होंने सिनेमा को आगे लेना की सोची है। यह एक अभूतपूर्व प्रोजेक्ट है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं। मैं प्रभास के साथ तलवारें भिड़ाने और एक भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं।' सैफ अली खान के हाथ फिल्म 'आदिपुरुष' के अलावा 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ के साथ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

No comments