Breaking News

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को सुनाई खरी-खोटी, कहा 'पीओके जाना है तो खर्चा हम दे देंगे...'



शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को सुनाई खरी-खोटी, कहा 'पीओके जाना है तो खर्चा हम दे देंगे...'


बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने बीते दिन एक ट्वीट के माध्यम से शिवसेना नेता संजय राउत पर यह आरोप लगाया है कि वो उन्हें धमकी दे रहे हैं। कंगना रनौत के इस ट्वीट ने महाराष्ट्र की राजनीति को हिलाकर रख दिया है। जहां महाराष्ट्र के रहने वाले लोग कंगना रनौत की आलोचना कर रहे हैं, वहीं शिवसेना के नेता अदाकारा को खरी-खोटी सुना रहे हैं।



शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो फोकट की धमकियां देने वालों में से नहीं हैं। जिस तरह की भाषा का उपयोग कंगना कर रही है, वैसी भाषा वो उपयोग नहीं करेंगे।

संजय राउत के अनुसार, 'कंगना ने मुंबई में रहकर नाम और पैसा कमाया है। यहां की पुलिस ने उनकी हिफाजत की है, मुबई हमले के लोगों को बचाया है और कसाब को भी पकड़ा है। इस तरह से पुलिस पर इल्जाम लगाना गलत है। मुंबई पुलिस की बेज्जती का मतलब महाराष्ट्र सरकार की बेज्जती है।'



'कंगना रनौत जिस थाली में खा रही हैं, उसी में थूक रही हैं। उन्हें कुछ सियासी पार्टियों का सपोर्ट मिल रहा है। अगर वो पीओके जाना चाहती हैं तो जा सकती हैं। उनकी ट्रिप का पैसा सरकार को देना चाहिए। अगर सरकार कंगना रनौत को पैसा नहीं देती है तो हम दे देंगे।

आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने सामना में एक आर्टिकल लिखकर कंगना रनौत को मुंबई न आने की सलाह दी थी। उन्होंने सामना में लिखा था कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कंगना रनौत जिस तरह के इल्जाम महाराष्ट्र सरकार पर लगा रही हैं, वो सरासर गलत हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस के बारे में ऐसा बयान नहीं देना चाहिए क्योंकि वो खुद मुंबई में ही रहती हैं।


No comments