Breaking News

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर मारा छापा, सर्च ऑपरेशन में खुला ये राज



एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर मारा छापा, सर्च ऑपरेशन में खुला ये राज


सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम अपना शिकंजा कसती चली जा रही है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की छानबीन और भी तेज हो गई है। कई दिनों तक लगातार पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आज सुबह करीब 6.30 बजे एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के घर जा पहुंची जिसमें 5 सदस्य मौजूद थे।



इस दौरान एनसीबी की टीम के साथ मुंबई पुलिस भी साथ नजर आई। रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचते ही एनसीबी की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है। रिया चक्रवर्ती के साथ साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी इस केस में बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो आज भी ईडी की टीम 
रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से पूछताछ करने वाली है।





वहीं एनसीबी भी आज शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन की छानबीन करेगी। आज एनसीबी की टीम कुछ लोगों से इस केस के बारे में पूछताछ करने वाली है। कुछ समय पहले ही एनसीबी ने जैद विलात्रा नाम के एक आदमी को गिरफ्तार किया था जिसने अपने बयान में अब्दुल बासित का नाम लिया था। सूत्रों की माने तो रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने अब्दुल बासित से ही ड्रग्स खरीदे थे।



शोविक चक्रवर्ती की चैट से इस बात का खुलासा हुआ था कि वह ड्रग्स डीलर्स के संपर्क में थे। 17 मार्च 2020 को शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के बीच हुई चैटिंग में जैद विलात्रा का नंबर एक्सचेंज किया गया था। सैमुअल मिरांडा ने जैद विलात्रा से 10 लाख रुपए की कीमत की 5 ग्राम ड्रग को खरीदने की बात की थी। इस चैट के आधार पर ही एनसीबी रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। अपनी जांच ोक आगे बढ़ाते हुए एनसीबी ने सबूतों की तलाश में रिया चक्रवर्ती के घर पर भी छामेमारी कर डाली है।


No comments