Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली लॉयर का बड़ा दावा, कहा 'अभिनेता के परिवार को मराठी स्टेटमेंट पर साइन करने के लिए...'



सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली लॉयर का बड़ा दावा, कहा 'अभिनेता के परिवार को मराठी स्टेटमेंट पर साइन करने के लिए...'


सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला शुरू में मुंबई पुलिस ने संभाला था। अभिनेता के आत्महत्या मामले में महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली जैसे बड़े फिल्म निर्माताओं सहित बहुत से लोगों को अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। यहां तक ​​कि 'काई पो चे' अभिनेता के परिवार के सदस्यों के बयान भी दर्ज किए गए। हालांकि, अब, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि दिवंगत अभिनेता के परिवार को मराठी में लिखे गए बयानों पर साइन करने के लिए मजबूर किया गया था, एक ऐसी भाषा जिसे वे नहीं समझते।



हिंदुस्तान टाइम्स इ रिपोर्ट एक मुताबिक, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विकास सिंह को यह कहते हुए देखा गया कि, 'परिवार ने कभी भी आत्महत्या करके मरने वाले सुशांत को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। इन बयानों को मुंबई पुलिस ने मराठी में दर्ज किया था। परिवार ने इस पर भी आपत्ति जताई कि अगर आप चाहते है कि हम इस स्टेटमेंट पर साइन करें तो कृपया इसे मराठी में न लिखें।' उन्हें मराठी में लिखे एक बयान पर साइन करने के लिए मजबूर किया गया था। उनके पास ऐसा कोई सुराग नहीं था, जो लिखा जा रहा था।



इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि बयान को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को नहीं पढ़ाया गया था, न ही एक बयान की एक कॉपी परिवार को दी गई थी। उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ मराठी में लिखा गया था। किसी को भी कुछ नहीं पढ़ाया गया था। भले ही आप मराठी में पढ़ते हों ... अगर मैं ऐसी भाषा में कुछ लिखूं जिसे आप नहीं जानते हैं और मैं आपको सुनाने के लिए कुछ भी पढ़ सकता हूं। अगर मुझे मराठी नहीं आती है, तो मैं कैसे जांचूंगा कि अगर आप जो मुझे बता रहे हैं कि वही लिखा है? यह एक आम सी बात है!


No comments