Breaking News

UpComing Movie 'भूत पुलिस' में हुई यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री



UpComing Movie 'भूत पुलिस' में हुई यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री


कोरोना वायरस माहमारी के दौर में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बहुत घाटा हो रहा है। इस महामारी के कारण निर्माता अपनी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं कर पा रहे हैं, जिस कारण उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है। इस नुकसान को कम करने के लिए निर्माता अपकमिंग फिल्मों की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म के कारण दर्शकवर्ग के बदलते मूड का खासा ध्यान रख रही है और उसी के मुताबिक फिल्मों की प्लानिंग कर रही है।



अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'भूत पुलिस' के निर्माताओं ने सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के बाद यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस को फिल्म के लिए साइन किया है। ये दोनों अदाकाराएं सैफ और अर्जुन के साथ मिलकर लीड किरदार निभाएंगी।








जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही ट्वीट करके फैंस को यह खुशखबरी दी है। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम की एंट्री हो गई है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी करेंगे और इसे रमेश तौरानी और अक्षय पुरी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में की जाएगी।



आपको बता दें फिल्म 'भूत पुलिस' में पहले अर्जुन कपूर की जगह अली फजल थे। उन्होंने आखिरी समय पर इस फिल्म से हाथ पीछे खींच लिए हैं। अली फजल का पत्ता फिल्म 'भूत पुलिस' से क्यों साफ हुआ यह अभी तक साफ नही है। अली फजल के अचानक चले जाने से उनके फैंस नाराज हैं और वो अर्जुन कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। लोग फिल्म के निर्माताओं पर नेपोटिज्म को सपोर्ट करने का आरोप लगा रहे हैं। वैसे आपको फिल्म 'भूत पुलिस' की कास्टिंग कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


No comments