Breaking News

सुशांत और रिया की 13 जून को हुई आखिरी मुलाकात पर सिद्धार्थ पिठानी का बयान


सुशांत और रिया की 13 जून को हुई आखिरी मुलाकात पर सिद्धार्थ पिठानी का बयान


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अभी भी अनसुलझा है। दिवंगत अभिनेता की मौत को 3 महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन अभी तक ये सवाल जस का तस है कि क्या ये मर्डर है या सुसाइड। जहां मुंबई पुलिस पहले ही इस मामले को आत्महत्या का बता चुकी है तो वहीं, सीबीआई की टीम इस मामले की जड़ तक पहुंचने की कोशिश में अभी तक लगी हुई है। जिससे अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह पर पर्दा पड़ा हुआ है। ऐसे में रोजाना ही इस मामले में नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। जिससे लोगों के सब्र का बांध भी टूट रहा है।



हाल ही में एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच 13 जून को आखिरी मुलाकात हुई थी। कथित तौर पर 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को उनके फ्लैट पर छोड़ने के लिए भी गए थे। जिसके बाद इस खबर को लेकर सनसनी मच गई। अब इस पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और सुशांत मौत मामले के प्राइम सस्पेक्ट सिद्धार्थ पिठानी का बयान सामने आ गया है। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट् की मानें तो सिद्धार्थ पिठानी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की मुलाकात 13 जून को हुई थी।

रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ पिठानी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की आखिरी मुलाकात 8 जून को ही हुई थी। 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ने के बाद उनसे न तो मुलाकात की और न ही कोई बात की। सिद्धार्थ पिठानी का दावा है कि रिया ने सुशांत का घर छोड़ने के बाद सुशांत को व्हाट्स ऐप से भी ब्लॉक कर दिया था ताकि वो उनसे बात न कर सकें।



No comments