Britney Spears Dementia: ‘ब्रिटनी स्पीयर्स डिमेंशिया की मरीज है’, पिता के दावे पर भड़के सिंगर के फैन्स

अमेर‍िकन सिंगरऔर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears dad said she had DEMENTIA) के फैन ने उनके पिता के दावे को पूरी तरह से बकवास और निराधार बताया है जिसमें उनके पिता ने कहा था कि उनकी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं है और वह डिमेंशिया की मरीज है। हालांकि 39 साल की सिंगर ने हाल ही में 4 इंटरनेशनल दौरे किये जिसमें वह पूरी तरह से एनर्जेंटिक तरीके से गाना गाती नजर आ रही हैं।

ब्रिटनी के एक फैन हेले हर्म्स ने कहा कि एक दिमागी रूप से बीमार व्यक्ति इंटरनेशनल टूर पर कैसे जा सकता है। 27 बैक-टू-बैक कॉम्बो नंबर करता है और कोरियोग्राफी भी सीख रही है। ब्रिटनी स्पीयर्स का फैन हेले के मुताबिक मैं ब्रिटनी के साथ हूं और मेरा मकसद है उसके पिता का पैसे, बिजनेस और पर्सनल लाइफ पर कंट्रोल को खत्म करना।

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री ‘द बैटल फॉर ब्रिटनी’ में किया गया खुलासा
बीबीसी की नई डॉक्यूमेंट्री ‘द बैटल फॉर ब्रिटनी’ में ‘रूढ़िवादी’ उद्देश्य को समझाते हुए दिखाया गया है, जिसे फरवरी 2008 में रखा गया था। पत्रकार मोबीन अज़हर ने कहा कि जेमी ने कहा कि “डिमेंशिया प्लेसमेंट या ट्रीटमेंट” से संबंधित है।

ब्रिटनी की बीमारी पर बोले पत्रकार मोबीन
मोबीन आगे कहते हैं, इसके साथ केवल दो विकल्प हैं। हो सकता है ब्रिटनी को डिमेंशिया हो। अब मैं डॉक्टर नहीं हूं, लेकिन अगर ऐसा है, तो दुनिया को इस बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन दूसरा विकल्प वास्तव में काफी भयानक है। ब्रिटनी ने कभी भी नहीं कहा कि उन्हें डिमेंशिया नहीं है लेकिन उन्होंने अपने पिता के बारे में एक बात कहा कि उनके पैसे पर पिता की नजर है इसलिए वह उन्हें बदनाम करने का काम कर रहे हैं।

बता दें कि ब्रिटनी ने 43 वर्षीय डांसर केविन फेडरलाइन से तलाक लेने के बाद अपना सिर मुंडवा लिया था और फिर एक फोटोग्राफर की कार पर एक छतरी से हमला भी किया था। इसकी वजह से 15 साल के बेटे सीन और 14 साल का Jayden की कस्टडी उनसे ले ली गई थी। और फिर उन्हें दिमाग के इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया। यह भी दावा किया गया है कि पिछले 13 सालों से अदालत द्वारा एक वकील सैम इंगम को ब्रिटनी की संपत्ति से प्रति सप्ताह 7, 200 डॉलर दिए जाते हैं।

गौरतलब है कि ब्रिटनी पिछले साल अपने प‍िता के साथ प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे कानूनी पचड़े के कारण भी सुर्खियों में रहीं। 12 साल पहले अपने पति से अलग होने के बाद से ब्रिटनी की तबीयत कुछ खास अच्छी नहीं रही। उनकी हालत को देखते हुए वित्तीय मामलों से जुड़े सारे फैसले उनके पिता को लेने का हक दे दिया गया। प्रॉपर्टी के इस मामले पर ब्रिटनी और उनके प‍िता के बीच अनबन चल रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hollywood

बेटी की तस्वीर लेने पर भड़कीं प्रियंका की देवरानी सोफी टर्नर, वीडियो शेयर कर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की देवरानी और ऐक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) अपनी बेटी की तस्वीरें क्लिक करने को लेकर पपराजी पर भड़क गईं। सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया है। उन्होंने कहा कि फटॉग्रफर के व्यवहार से कैसे नाराज थीं। हालांकि, बाद में ऐक्ट्रेस ने […]

Read More
Hollywood

Mission Impossible 7: सेट पर आसपास के लोगों से परेशान हुए टॉम क्रूज, बुलानी पड़ी पुलिस

हॉलिवुड ऐक्‍टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के 7वें पार्ट (Mission Impossible 7) की शूट में बिजी हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्तरी इंग्लैंड के यॉर्कशायर शहर में चल रही है जहां ऐक्‍टर और टीम को मुश्‍किलों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, टॉम क्रूज के शूटिंग सेट पर कुछ […]

Read More
Hollywood

GOT ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको का आरोप- ड्रग्स देकर कई बार किया गया रेप

मशहूर सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स‘ (Game of Thrones) की ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको (Esme Bianco) ने अमेरिकन सिंगर मैरलिन मैनसन (Marilyn Manson) (ब्रायन वॉर्नर असली नाम) पर सनसीखेज आरोप लगाए हैं। बीआनको ने कहा है कि मई 2011 के आसपास मैरलिन ने उनके साथ कई बार रेप और मारपीट की थी। बीआनको ने कहा है कि […]

Read More