Game of Thrones फेम एस्मे बियान्को ने सिंगर मर्लिन मैनसन पर लगाया यौन शोषण का आरोप

एस्मे बियान्को ने सिंगर मर्लिन मैनसन पर शारीरिक और मानसिक शोषण का लगाया आरोप (फोटो साभारः Instagram/esmebianco/marilynmanson)

एस्मे बियान्को ने सिंगर मर्लिन मैनसन पर शारीरिक और मानसिक शोषण का लगाया आरोप (फोटो साभारः Instagram/esmebianco/marilynmanson)

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (Game of Thrones) की मशहूर एक्ट्रेस एस्मे बियान्को (Esme Bianco) ने यौन, शारीरिक और मानसिक शोषण के लिए शुक्रवार को सिंगर मर्लिन मैनसन (Marilyn Manson) के खिलाफ मुकदमा दायर किया था.

नई दिल्लीः ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (Game of Thrones) की एक्ट्रेस एस्मे बियान्को (Esme Bianco) ने शुक्रवार को मर्लिन मैनसन (Marilyn Manson) पर यौन, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया. मैनसन के वकील ने इन आरोपों को झूठा बताया है. लॉस एंजिल्स के फेडेरल कोर्ट में दायर मुकदमे में, बियान्को ने कहा है कि मैनसन ने म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में रोल देने के झूठे दिलासे देकर उन्हें इंग्लैंड से कैलिफोर्निया बुलाया और ह्यूमन ट्रेफिकिंग लॉ का उल्लंघन किया. मुकदमे में आरोप है कि 2009 में मैनसन, जिनका कानूनी नाम ब्रायन वार्नर है, ने गाने ‘आई वॉन्ट टू किल यू लाइक दे डू इन द मूवी’ (I want to kill you like they do in the movies) के एक वीडियो शूट के लिए बियान्को को लॉस एंजिल्स लेकर आए. मुकदमे में यह भी कहा गया है कि बियान्को को होटल के बजाय मैनसन के घर पर रहने की उम्मीद थी. वहां उनके अलावा, कोई क्रू मौजूद नहीं था. केवल मैनसन एक फोन के साथ शूटिंग कर रहे थे.

(फोटो साभारः Instagram/esmebianco)

मुकदमे में मैनसन पर आरोप है कि उन्होंने बियॉन्को का खाना और सोना हराम कर दिया था. हालांकि, वे उन्हें शराब और ड्रग्स देते थे. उन्हें एक बेडरूम में बंद कर दिया था, उन्हें बिजली के झटके दिए गए थे. उन्हें किसी दूसरी महिला के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने की कोशिश की गई थी. साथ में, उनके कमरे में घुसकर रेप करने की धमकी दी गई थी और कभी कोई वीडियो भी जारी नहीं हुआ था.मैनसन के वकील हॉवर्ड ई. किंग ने जवाब दिया, ‘ये दावे झूठे हैं. साफ तौर पर, यह मुकदमा केवल तब दायर किया गया था, जब मेरे मुवक्किल ने बियान्को और उनके वकील की डिमांड पूरी करने से मना कर दिया था. उन्होंने उस घटना के लिए उनकी फाइनेंशियल डिमांड पूरी करने से मना कर दिया था, जो कभी हुई ही नहीं थी. हम अदालत में इन आरोपों का सख्ती से सामना करेंगे और भरोसा है कि हम जीतेंगे.’ मुकदमे में कहा गया है कि 2009 में मैनसन और बियान्को के बीच लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी. मैनसन 2011 में अपनी फीचर फिल्म ‘फैंटमेसगोरिया’ के लिए फिर से बियान्को को लॉस एंजिल्स लेकर आए, जो कभी पूरी नहीं हुई.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News & Gossip

PHOTOS: माधुरी दीक्षित से लेकर नेहा कक्कड़ तक.. एक्ट्रेस ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद!

नेहा कक्कड़ ने अपने हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह संग बेहद खूबसूरत अंदाज में फोटो शेयर कर फैंस को मुबारकबाद दी है. नेहा ने इंस्टाग्राम पर लिखा ‘ईद मुबारक, खुश रहिए, खुशियां बांटिए, प्यार बांटिए, स्टे सेफ, स्टे हेल्दी, हिम्मत रखिए’. (फोटो साभार: nehakakkar/Instagram) Source link

Read More
News & Gossip

ऑडियो और वीडियो कैसेट किराए पर लेने से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने तक का सफर: मनोरंजन में साइना का सफर

जब ओटीटी प्लेटफॉर्म साइना प्ले लाइव होगा, तो यह संस्थापक पीएम बावा की टोपी में एक और उपलब्धि होगी कोच्चि के पास कलाडी के एक मशीनिस्ट, सबसे करीबी पीएम बावा फिल्मों में आए, जब उन्होंने चेन्नई के कोडंबक्कम में एक वीडियो रेंटल और वितरण व्यवसाय, साइना ऑडियो वीडियो विजन खोला। साल 1985 था, जब यह […]

Read More
News & Gossip

नोरा फतेही का इजरायल पर फूटा गुस्‍सा, सोशल मीडिया पर फिलिस्तीनियों के लिए छलका दर्द

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। अब उन्‍होंने फिलिस्तीन पर हमलों के खिलाफ आवाज उठाई है और इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इजरायल (Israel) और फिलिस्तीन (Palestine) के तनाव ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है और अब सोशल मीडिया पर […]

Read More